Bajaj Allianz Life: ‘खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्टता हासिल करने की दिशा में शुबमन का प्रयास, मूल्य-पैक उत्पादों और ग्राहक-केंद्रित सेवाओं और नवाचारों के माध्यम से भारतीयों के पसंदीदा जीवन लक्ष्य को सक्षम करने की हमारी समग्र आकांक्षाओं के अनुरूप है’. प्रमुख निजी जीवन बीमा कंपनी बजाज आलियांज लाइफ ने अपनी ब्रांड यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए मशहूर क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ सहयोग की घोषणा की है।
बजाज आलियांज लाइफ ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्टता हासिल करने की दिशा में शुबमन का प्रयास, मूल्य-पैक उत्पादों और ग्राहक-केंद्रित सेवाओं और नवाचारों के माध्यम से भारतीयों के पसंदीदा जीवन लक्ष्य को सक्षम करने की हमारी समग्र आकांक्षाओं के अनुरूप है।
एसोसिएशन पर बोलते हुए, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य विपणन अधिकारी, चंद्रमोहन मेहरा ने कहा, “हम लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे जीवन लक्ष्य चैंपियन, शुबमन के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। शुबमन नए युवा भारतीय का प्रतीक है जो लाइफ मैक्सिमाइज़र और आत्मविश्वासी है दीर्घकालिक योजना और निरंतरता के माध्यम से कई जीवन लक्ष्यों को पूरा करना।”
साझेदारी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, शुबमन गिल ने कहा, “मुझे बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ जुड़कर खुशी हो रही है; ऐसा लगता है कि मैच जीतने के लिए सही समय पर की गई साझेदारी महत्वपूर्ण है। यहां, यह जीवन के बड़े मैच में जीत के बारे में है। मेरे लिए फोकस और निरंतरता सर्वोपरि है और बजाज आलियांज लाइफ ग्राहकों के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता और नवोन्मेषी समाधानों के साथ इसका प्रतीक है।”
भारत के नवीनतम क्रिकेट प्रतिभा गिल ने अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों से दुनिया को प्रभावित किया है। एक युवा उपलब्धिकर्ता और कई लोगों के लिए प्रेरणा के रूप में, वह एक अनुशासित दृष्टिकोण के माध्यम से दीर्घकालिक जीवन लक्ष्यों को प्राप्त करने की भावना का प्रतीक हैं। उन्होंने 2018 आईसीसी अंडर19 विश्व कप में 104.50 की औसत से 418 रन बनाकर प्रसिद्धि हासिल की, जहां उन्होंने भारत के रिकॉर्ड चौथे विश्व खिताब में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गिल ने 2013-14 और 2014-15 में लगातार सर्वश्रेष्ठ जूनियर क्रिकेटर का बीसीसीआई पुरस्कार भी जीता।
बजाज आलियांज लाइफ के साथ शुबमन के विशेष जुड़ाव के साथ, कंपनी उत्पाद प्रस्तावों को जीवंत बनाने और व्यापक ग्राहक आधार तक पहुंचने के लिए अपने मार्केटिंग अभियानों में उन्हें शामिल करेगी।