Korean Drama: भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 8 कोरियाई ड्रामा

यह  दो लोगों की कहानी है जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे क्या चाहते हैं और एक दूसरे से कैसे प्यार करें, एक ऐसी दुनिया में जहां रिश्ते अक्सर गड़बड़ और जटिल होते हैं।

1. नेवरथेलेस (2021)

यह एक ऐसी कहानी है जो हमें दिखाती है कि कैसे प्यार हमें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने और अपनी चुनौतियों का सामना करने की ताकत देता है।

2. रोमांस इस ए बोनस बुक (2019)

एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है जो दोस्ती, प्रेम, और सामाजिक वर्ग के बारे में है।यह शो अपने अनोखे कथानक, शानदार कलाकारों और रोमांचक प्रेम कहानी के लिए जाना जाता है।

3. बॉयज ओवर फ्लावर्स (2009)

यह एक रोमांटिक कॉमेडी श्रृंखला है जो प्यार, दोस्ती, और परिवार के बारे में है। यह एक मनोरंजक और प्रेरक कहानी है जो हमें यह सिखाती है कि हम कभी भी अपने सपनों को नहीं छोड़ना चाहिए।

4. सिंड्रेला एंड द फोर नाइट्स (2016) 

एक उच्च रेटिंग वाले कोरियाई ड्रामा में शिक्षा के संघटनों, गुप्त पढ़ाई, और अप्रत्याशित बंधनों की दिल को छू लेने वाली कहानी।

5. क्रैश कोर्स इन रोमांस (2023)

स्कूल का प्यार, जहाँ एक मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को निकटस्थ स्थानों पर रोमैंटिक रुचियों की सूचना देने के कारण अव्यवस्था पैदा करता है, जिससे जटिल प्रेम त्रिकोण बनते हैं।

6. लव अलार्म (2019)

यह शो उत्तर और दक्षिण कोरिया के बीच की संस्कृति और जीवन शैली के अंतर को दर्शाता है, और यह दो अलग-अलग दुनिया से दो लोगों के बीच एक अप्रत्याशित प्रेम कहानी है।

7. क्रैश  लैंडिंग  ऑन  यू (2019)

एक अच्छी तरह से लिखी और अच्छी तरह से अभिनय की गई ड्रामा है जो मानसिक स्वास्थ्य और रिश्तों के बारे में एक संवेदनशील और यथार्थवादी चित्रण देती है

8. इट्स ओके नॉट टू बी ओके (2020) 

Upcoming Web Series: OTT पर अपकमिंग 8 धमाकेदार वेब सीरीज 2023