त्योहार सीजन मै त्वचा के लिए 7-दिन के मार्गदर्शन

त्योहार सीजन तेजी से आ रहा है। हालांकि, त्वचा आपको चिंतित कर रही है, तो घबराइए नहीं, क्योंकि हमारे पास आपके लिए सही समाधान है।

1.हफ्ते में त्योहार के लिए तैयार त्वचा

यदि आप बेढ़क त्वचा के बारे में चिंतित हैं, तो हम आपके लिए तैयार हैं। जानें कि केवल सात दिनों में त्वचा को चमकदार बनाने के लिए कैसे पहुंच सकते हैं।

2.जल संचयन

जानें कि पर्याप्त पानी पीने से आपके शरीर में विषाणुओं को बाहर निकालने में मदद मिलती है, जिसका परिणाम आपकी त्वचा की दिखाई देगा।

3.सही नींद का महत्व

तनाव और नींद की कमी बेढ़क त्वचा का कारण हो सकती है। सुनिश्चित करें कि त्योहारों से पहले आपको पर्याप्त आराम मिले और आपकी त्वचा को नया जीवन दें।

4.ताजगी वाली त्वचा शुद्धिकरण रूटीन

रोज रात को डबल शुद्धिकरण करके एक संवेदनशील शुद्धिकरण रूटीन तय करें। इससे सुनिश्चित होता है कि आपकी त्वचा सुनारी होती है, बिना समय बर्फ दें।

5.नया चेहरा प्राप्त करने के लिए

इन सात दिनों में कम से कम दो बार मांसपेशियों को हटाने के लिए मस्तिष्क करें, जिससे मृत त्वचा को निकालकर एक नरम और और लचीला चेहरा प्रकट होता है।

6.मॉइस्चराइजेशन

मॉइस्चराइज करना स्वस्थ और उज्ज्वल चेहरा प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है। इसे दैनिक रूप से अपने रिटूअल का हिस्सा बनाएं, कम से कम दो बार दिन में मॉइस्चराइज करें।

7.सनस्क्रीन

कभी भी सनस्क्रीन को न छोड़ें! बाहर जाने से पहले सनस्क्रीन लगाना अनिवार्य है। अपनी त्वचा को हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए हर दो से तीन घंटे में पुनः लगाएं।

Vegetables For Weight Loss सब्जियों से वजन घटाने के लिए पूरी जानकारी