Netflix पर देखने मर्डर और मिस्ट्री टॉप 7 बॉलीवुड मूवीज 

ये चुनिन्दा फिल्में जटिल प्लाट, श्रेष्ठ प्रस्तुति, और नेल-बाइटिंग सस्पेंस का संयोजन प्रस्तुत करती हैं, जो आपकी अगली मूवी नाइट के लिए पर्याप्त हैं।

1.तलवार

"तलवार" में इरफान खान की महान अभिनय के साथ एक वास्तविक दोहरी हत्या केस की जांच होती है, जिसने पूरे देश को हिला दिया था। इसकी IMDb रेटिंग 8.2 है

2.दृश्यम

"दृश्यम" एक दिलचस्प थ्रिलर है जो पहली फ्रेम से ही आपको बंद कर देगा। यह एक मलयालम फिल्म का सुपरस्टार मोहनलाल का हिंदी रीमेक है, और इसकी IMDb रेटिंग 8.2 है।

3.अंधाधुं

"अंधाधुं" की कहानी चारों ओर घूमने वाले एक आस्थाई गायक और पियानिस्ट के चारों ओर घूमती है, जिसे सुपरस्टार अयुष्मान खुराना ने बड़ी श्रेष्ठता से निभाया है। IMDb रेटिंग 8.2 है।

4.अग्ली

राहुल एक बेहतर कल के लिए एक्टिंग के अवसर पर अपनी बेटी के साथ बाहर निकलते हैं, और जब वह अपनी बेटी को कार में इंतजार करते समय वापस लौटते हैं, तो वह बैकसीट खाली पाते हैं। IMDb रेटिंग 8.0 है।

5.बदला

यह एक स्पेनिश फिल्म की एक आधिकारिक रीमेक है और इसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पानू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। IMDb रेटिंग 7.8 है।

6.रहस्य

"रहस्य" एक दिलचस्प हत्या प्रकरण है अरुषि तलवार और उनके घर के मजदूर के दोहरे कत्ल की प्रेरणा से होता है,लेकिन इसमें कुछ उलझने शामिल हैं जो इसे मूल कहानी से अलग बनाती हैं। IMDb रेटिंग 7.6 

7.रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अग्रणी भूमिका में, "रात अकेली है" एक जटिल कत्ल प्रकरण है, IMDb रेटिंग: 7.2। इस फिल्म का मिस्ट्री और नवाजुद्दीन की अद्वितीय अभिनय से लोगों को प्रभावित कर दिया।

Best Ullu Web Series प्यार और हवस के बीच झूलती जिंदगी जरूर देखे