5 Short-Term Courses

5 अल्पकालिक पाठ्यक्रम जो उच्च वेतन वाली नौकरियों के लिए आपके मार्ग को प्रस्तुत करते हैं

अल्पकालिक पाठ्यक्रम: जुनून को पोषित करने और दीर्घकालिक लाभ प्राप्त करने का अवसर, ये पाठ्यक्रम कौशल हासिल करने के एक उत्कृष्ट अवसर के रूप में काम करते हैं।

कम समय में डेटा विश्लेषण,मशीन लर्निंग और डेटा विज़ुअलाइज़ेशन में महारत हासिल करें, जिससे डेटा वैज्ञानिकों या विश्लेषकों के रूप में अच्छी-खासी मुआवजा वाली भूमिकाएँ प्राप्त हो सकें।

1.डेटा साइंस बूटकैंप

एथिकल हैकिंग में एक अल्पकालिक पाठ्यक्रम उच्च-भुगतान वाले साइबर सुरक्षा पदों पर पहुंच सकता है, जिससे संगठनों को सुरक्षा कमजोरियों की पहचान करने और उन्हें संबोधित करने में मदद मिलती है।

2.सर्टिफिकेट एथिकल हैकर (CEH)

क्लाउड सॉल्यूशंस आर्किटेक्ट, स्केलेबल क्लाउड इंफ्रास्ट्रक्चर के प्रबंधन और डिजाइन के रूप में उच्च-भुगतान वाली भूमिकाओं के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए अमेज़ॅन वेब सर्विसेज (AWS) में अल्पकालिक प्रमाणन प्राप्त करें।

3. AWS प्रमाणित समाधान वास्तुकार

एक संक्षिप्त पाठ्यक्रम में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की मूल बातें सीखें और ब्लॉकचेन विकास या परामर्श में भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार करें, जो अत्यधिक लाभकारी हो सकता है।

4. ब्लॉकचेन बुनियादी बातें

कम समय सीमा में यूएक्स/यूआई डिज़ाइन कौशल हासिल करें, उच्च-भुगतान वाले करियर के द्वार खोलें और विभिन्न उद्योगों के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजिटल इंटरफेस बनाएं।

5. यूएक्स/यूआई डिज़ाइन एक्सेलेरेटर

कृपया ध्यान दें कि इन पाठ्यक्रमों से कमाई की संभावना आपके स्थान, अनुभव और विशिष्ट नौकरी बाजार की मांग जैसे कारकों से प्रभावित हो सकती है

Earn online   ऑनलाइन पैसा कमाने के 10 सफल तरीके।